राम मंदिर पर बोले चिराग, फिर गिरिराज और तेजस्वी को दी ये बड़ी नसीहत

लोकसभा चुनाव को लेकर नेताओं के बीच आरोप-प्रत्यारोप का दौर जारी है। इसी कड़ी में लोजपा अध्यक्ष के बेटे चिराग पासवान ने बीजेपी नेता गिरिराज सिंह के बयान पर जवाबी पलटवार में बड़ा बयान दे डाला। वहीं, चिराग ने राजद नेता तेजस्वी यादव पर भी अपनी प्रतिक्रिया जाहिर की।

राम मंदिर के निर्माण वाले बयान पर चिराग पासवान ने गिरिराज सिंह को नसीहत देते हुए कहा कि इस चुनाव में कई मुद्दे हैं। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने जो काम किये हैं उसकी भी जानकारी देनी चाहिए। राम मंदिर बीजेपी का एजेंडा है।

चिराग पासवान ने तेजस्वी यादव के द्वारा सीएम नीतीश कुमार पर दिए गए बयान पर भी चिराग पासवान ने कटाक्ष किया है।  कहा कि  तेजस्वी मेरे छोटे भाई हैं, उम्र कम है उनको जानकारी नहीं है। इतिहास को टटोल कर देखें। किन-किन सरकार में लालू पर क्या क्या कार्रवाई हुई थी। तेजस्वी ये देखें कि आज वो जिनके साथ मंच साझा कर रहे हैं, उन्हीं लोगों ने राजद सुप्रीमो लालू यादव को जेल भिजवाया था।

ये भी पढ़ें- मान गए तेजप्रताप, भाई तेजस्वी के मौजूदगी में दिया बड़ा बयान

वहीं, कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी के पटना आगमन का चिराग ने स्वागत किया। साथ ही चिराग पासवान ने कहा कि बाजी उनके हाथ से निकल चुकी है। 23 को फिर से NDA की सरकार बनेगी। वहीं, इसके साथ ही साथ मणिशंकर अय्यर के बयान पर भी उन्होंने हमला बोला  और कहा कि जनता ओछे शब्द नहीं सुनना चाहती है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *