जदयू ने की ‘शूर्पणखा’ से मीसा भारती की तुलना, राजद और हम ने की आलोचना

लोकसभा चुनाव को लेकर सियासी बयानबाजी थमने का नाम नहीं ले रहा है। 2019 के चुनाव की खास बात ये है कि इसबार नेता आरोप-प्रत्यारोप करने के चक्कर में भाषायी मर्यादा भी खो रहे है। इसी कड़ी में ताजा मामला जदयू प्रवक्ता संजय सिंह से जुड़ा है, जिन्होंने राजद सांसद और लालू प्रसाद की बड़ी बेटी मीसा भारती की तुलना शूर्पणखा से कर दी है।

मंगलवार को संजय ने कहा कि मीसा भारती आज अपने दोनों भाइयों तेजप्रताप यादव और तेजस्वी यादव को लड़वाने का काम कर रही हैं। संजय ने कहा कि जिस तरह से शूर्पणखा रावण और विभीषण के बीच झगड़ा लगवाती थी वही काम आज मीसा भारती कर रही हैं।

ये भी पढ़ें- मीसा भारती ने बताया लालू के सुयोग्य उत्तराधिकारी का नाम, एक भाई की बढ़ाई परेशानी

जदयू के इस बयान पर राजद विधायक विजय प्रकाश ने जदयू की तुलना राक्षसी समाज से कर दी। वहीं, पूर्व सीएम और हम अध्यक्ष जीतनराम मांझी ने भी इस बयान पर कड़ी प्रतिक्रिया दी और कहा कि जदयू का यह बयान केवल मीसा भारती का नहीं, बल्कि पूरी महिला समाज का अपमान करने जैसा है।

गौरतलब हो कि मीसा भारती ने एक इंटरव्यू में कहा था, बड़ी बहन होने के नाते मेरे लिए सभी भाई बहन एक समान हैं। लेकिन अगर लालूजी के उत्तराधिकारी की बात की जाए तो मेरे छोटे ही लालूजी के  सुयोग्य उत्तराधिकारी हैं। उनका ये कहना तेजप्रताप के लिए परेशानी खड़ी कर सकता है क्योंकि तेजप्रताप ने जहानाबाद के मंच से ऐलान किया कि मैं ही हूं दूसरा लालू। जिसके बाद जदयू प्रवक्ता ने मीसा भारती की तुलना शूर्पणखा से कर दी।

2 thoughts on “जदयू ने की ‘शूर्पणखा’ से मीसा भारती की तुलना, राजद और हम ने की आलोचना

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *