मीसा भारती ने बताया लालू के सुयोग्य उत्तराधिकारी का नाम, एक भाई की बढ़ाई परेशानी

राजद सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव के बड़े बेटे तेजप्रताप यादव पिछले कई दिनों से समय-समय पर बागी तेवर अख्तियार करते नजर आये। उनके बागावत की चर्चा सियासी गलियारों खुब देखने को मिली।लिहाजा, उन्होंने खुद इसपर एक बार कहा कि ‘अगर सही कहना बागी है तो हां मैं बागी हूं।

मीडिया से लेकर राजनीतिक हलके में ये चर्चा हो रही है कि उनकी और तेजस्वी के बीच मनमुटाव अब बढ चुका है और राजद में अब फूट पड़ चुकी है। इनसब के बीच लालू की बेटी और पाटलिपुत्र से महागठबंधन की प्रत्याशी मीसा भारती ने भी तेजप्रताप को लेकर दो टूक कहा है। जिससे सियासी उबाल एक बार फिर से देखने को मिल रही है।

मीसा भारती ने कहा है कि बड़ी बहन होने के नाते मेरे लिए सभी भाई बहन एक समान हैं। लेकिन अगर लालूजी के उत्तराधिकारी की बात की जाए तो मेरे छोटे ही लालूजी के  सुयोग्य उत्तराधिकारी हैं। उनका ये कहना तेजप्रताप के लिए परेशानी खड़ी कर सकता है क्योंकि तेजप्रताप ने जहानाबाद के मंच से ऐलान किया कि मैं ही हूं दूसरा लालू।

मीसा ने एक अखबार को दिए इंटरव्यू में कहा कि पाटलिपुत्र की जनता मूलभूत समस्याओं से परेशान है। मोदी जी ने संविधान, आरक्षण, विकास खतरे में डाला। भाजपा के  इशारे पर ही हमारे परिवार पर केस लादे गए हैं। लालू जी के साथ अमानवीय प्रताड़ना का बदला जनता लेगी।

इतना ही नहीं आगे मीसा ने तेजप्रताप और राजद नेता भाई वीरेंद्र के बीच विवाद और पाटलिपुत्र सीट से लोकसभा चुनाव के लिए भाई वीरेंद्र का टिकट काटकर मीसा को टिकट दिए जाने की बात पर मीसा ने कहा कि ये पार्टी का फैसला है और पार्टी चाहती है कि मैं पाटलिपुत्र क्षेत्र के लिए काम करूं। और तेजप्रताप और भाई वीरेंद्र के बीच का विवाद भी बेबुनियाद है।

ये भी पढ़ें- राबड़ी देवी ने की भावुक अपील, बोलीं- ‘लालू यादव’ को किया जा रहा प्रताड़ित

मीसा ने कहा कि हमारे परिवार में सत्ता के लिए पार्टी नेतृत्व को लेकर कोई विवाद नहीं है, ये सब मीडिया की देन है। तेजप्रताप और तेजस्वी के बीच कोई मनमुटाव नहीं है। दोनों आपस में मिलते हैं। अभी तेजप्रताप के जन्मदिन पर हम सब वहां गए थे, हम साथ थे। तेजप्रताप शिवहर और जहानाबाद से उम्मीदवार चाहते थे लेकिन शिवहर का प्रत्याशी तो फेल कर गया और जहानाबाद है, देखिए, रिजल्ट अच्छा ही होगा।

आपको बता दें कि लोकसभा चुनाव के टिकट बंटवारे को लेकर महागठबंधन में लालू के बड़े लाल तेजप्रताप यादव ने भाई तेजस्वी से और पार्टी से कुछ सीटों की मांग की थी। जो उन्हें नहीं मिला। गुस्साए तेज ने आनन-फानन में एक लालू-राबड़ी मोर्चा का गठन कर डाला और शिवहर तथा जहानाबाद से मोर्चा से उम्मीदवार भी उतारें। हालांकि, शिवहर सीट से तेजप्रताप के उम्मीदवार की नामांकन रद्द हो गया। बता दें  तेजप्रताप ने बहन मीसा का शुरु से ही समर्थन किया है। तेज मीसा को जीत दिलाने के लिए कई बार वोट भी मांग चुके है।

1 thought on “मीसा भारती ने बताया लालू के सुयोग्य उत्तराधिकारी का नाम, एक भाई की बढ़ाई परेशानी

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *