तेजप्रताप ने विपक्ष पर साधा निशाना, पूछा-आधी रात में क्या हुआ ‘नीतीश कुमारी’ ….

राजद सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव के बड़े पुत्र व पूर्व स्वास्थ्य मंत्री तेज प्रताप यादव ने एक बार फिर अपना बागी तेवर दिखाया है। जहानाबाद में निर्दलीय उम्मीदवार चंद्रप्रकाश के लिए चुनाव प्रचार करने पहुंचे तेज प्रताप ने अपने प्रत्याशी चंद्रप्रकाश को लालू-राबड़ी मोर्चा का उम्मीदवार बताते हुए लोगों से उन्हें वोट देने की अपील की। वहीं, तेजप्रताप यादव ने सीएम नीतीश कुमार और डिप्टी सीएम सुशील मोदी पर निशाना साध बड़ा बयान दिया।

जहानाबाद में जिले के अतरी प्रखंड के मिडिल स्कूल टेटुआ के मैदान में मंगलवार को सभा को संबोधित किया। इस दौरान तेज प्रताप यादव ने तंज में सवालिया लहजे में कहा कि ‘आधी रात में क्या हुआ…आधी रात में  नीतीश कुमारी जी….सुशील मोदी कुमारी जी …आधे रात में पलट गये…क्योंकि तेज-तेजस्वी दोनों  के आंखों में गड़ गये थे। ’ फिर कहा कि जो बात गई वो गई अब मकसद है, अपनी जमीन को बचाना है। आरएसएस बिहार में कई तरह से योजना चला रहा है। ये लोग हर पार्टी के अंदर एक आदमी को रखा है जो गुप्त तरीके से है। इधर की खबर उधर देता है औऱ ऐसे लोगों को हम पहचान जाते है।

 

 

फिर उन्होंने कहा कि यहां आर-पार की लड़ाई है। जहानाबाद से चंद्रप्रकाश नहीं लालू का बड़का बेटा चुनाव लड़ रहा है। हमने नौजवान को चुना है, लेकिन तेजस्वी नहीं माने। तीन बार हारने वाले को फिर से टिकट दे दिया।

ये भी पढ़ें- नीतीश ने लालू पर कसा तंज, तेजस्वी ने खत से दिया करारा जवाब

इतना ही नहीं महागठबंधन के प्रत्याशी डॉ. सुरेंद्र प्रसाद यादव पर निशाना साधते हुए तेज ने कहा कि यह छनौटा चोर प्रत्याशी है। पहले मेरे पिता के आगे पीछे लटका हुआ चलता था। अब सुरेंद्र यादव का बेटा विश्वनाथ यादव   ने हमारे भाई तेजस्वी यादव को बरगला कर टिकट लेने का कार्य किया है।

अंत में तेज ने दावा करते हुए कहा कि सुरेंद्र यादव का बेटा विश्वनाथ यादव अपने पिता को जिताने का प्रयास कर रहा है, जो हम कभी नहीं होने देंगे। फिर कहा कि अतरी की जनता हमारे साथ है। हमारे नौजवान युवा प्रत्याशी की जीत सुनिश्चित होगी। इसके साथ ही तेजप्रताप यादव ने लोगों से वोट देने की भी अपील की।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *